उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले के कुन्डा मझिलगांव के सामने हाइवे पर बने एक प्लांट की रखवाली कर रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर देने से मझिलगांव में मातम की लहर छा गई। मृतक 55 वर्षीय हरिराम मिश्रा अपने गांव मझिलगांव के सामने एक सड़क निर्माण के प्लांट की रखवाली करने के लिए रात में वहीं सोया करता था।

देर रात किसी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दिया। सुबह जब लोगों को जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची कुंडा पुलिस और क्षेत्राधिकारी ने मौके पर जाकर मामले की जाँच पड़ताल में लगे हुए है। हमला वरो ने मृतक के गले में सटा कर गोली मारी है। मृतक हरिराम मिश्रा मझिलागांव के रायजी का पुरवा का निवासी हैं।

कुछ महीने सड़क निर्माण के लिए बने बेसिंग प्लांट में सुरक्षा करने का काम करता था। और यहीं रात को सोता भी था बीती रात को हमला वरो ने भोर में गले के पास गोली मार कर हत्या कर दिया। हत्या के खुलासे के लिए मौके पर पहुंचे सीओ कुंडा अजीत सिंह ने घटना स्थल का बारीकी से मुवायना किए और पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश देकर जल्दी ही घटना के खुलासे की बात कही।

बताते चलें की अभी तीन दिन पहले मनगढ़ में नहर के पास भी एक युवक का गला रेंत का हत्या हुई थी। आज मझिलगांव में एक अधेड़ की हत्या हो जाने से लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। शहबाज खान की रिपोर्ट

By