उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के शांतिनगर में संचालित अवैध नर्सिंग होम राम हेल्थ केयर सेंटर को आज अपर सीएमओ इस्तियाक अहमद ने अपनी टीम व पुलिस विभाग के सहयोग से सील करते हुए नर्सिंग होम में भर्ती मरीज़ों को जिला अस्पताल में एम्बुलेंस द्वारा शिफ्ट करवाया।

आपको बताते चले जिले में इस समय अवैध नर्सिंग होमो की भरमार है। अवैध रूप से संचालित नर्सिंग होमो की खबरे प्रकाशित होने के बाद स्वास्थ विभाग ने अपनी जाँच शुरू किया तो राम हेल्थ केयर को अवैध रूप से संचालित पाया। जिसको नोटिस देते हुए नर्सिंग होम संचालज को रजिस्ट्रेसन दिखाने का समय दिया था। जो अपने नर्सिंग होम का रजिस्ट्रेसन नही दिखा सका।

रजिस्ट्रेसन न दिखा ने की वजह से आज अपर सीएमओ इस्तियाक अहमद ने नर्सिंग होम में भर्ती मरीज़ों को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल में शिफ्ट करते हुए अवैध नर्सिंग होम को सील कर दिया। स्वास्थ विभाग की कार्यवाई से अवैध नर्सिंग होम संचालको में हड़कम्प मचा रहा। सील की कार्यवाई सुनकर कुछ अवैध नर्सिंग होम संचालको ने तो अपना शटर गिराकर मौके से गायब हो गए।

वही राम हेल्थ केयर सेंटर संचालक और उसका स्टॉप नर्सिंग होम को सील की कार्यवाई से बचाने के लिए अन्त तक पैरवी में लगा रहा। उसी बीच स्वास्थ विभाग के कर्मचारियों से शिफारिश के लिए फोन पर बात भी करवाई गई। मगर बात बनी नही। और अवैध रूप से संचालित नर्सिंग होम सील हो गया।
नोट:- पूरे महीने का विज्ञापन बुक कराए कम कीमत में सम्पर्क करें। 9044684414

By