उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले में हाइवे निर्माण के लिए जमीन अधिग्रहण किए के बाद भी होटल मालिक के द्वारा जगह खाली नही किया जा रहा था। जिसके बाद एनएचएआई के अधिकारियों ने जिला प्रशासन को होटल खाली कराने के लिए पत्र लिखा था। जिसके बाद दो बुलडोजर के साथ पहुचे जिला प्रशासन ने होटल को जमीदोज़ कर दिया।

सदर कोतवाली क्षेत्र के लोधीगंज चौराहा स्थित सिटी कॉर्नर होटल हाइवे द्वारा जमीन अधिग्रहण किए जाने के बाद एनएचएआई के अधिकारियों ने होटल खाली करने का नोटिस ज़मीन मालिक को जारी किया। जब होटल मालिक ग्राम प्रधान वीर लोधी ने होटल खाली नही किया तो एनएचएआई के अधिकारियों ने जिला प्रशासन को पत्र लिखकर होटल खाली कराने का अनुरोध किया था। जिसके बाद एसडीएम सदर प्रभाकर त्रिपाठी, सीओ सिटी वीर सिंह, कोतवाली प्रभारी राजेन्द्र सिंह व राजस्व विभाग की टीम दो बुलडोजर लेकर पहुंची और होटल को गिरा दिया।

एसडीएम सदर प्रभाकर त्रिपाठी ने बताया कि हाइवे निर्माण के लिए जमीन अधिग्रहण किए जाने के बाद सड़क चौड़ीकरण का काम होना था। हाइवे की जमीन पर होटल बना लेने के बाद होटल मालिक को होटल खाली करने के लिए कहा गया था। होटल मालिक को 6 माह पहले नोटिस भी जारी किया गया था और ढाई लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया था। उसके बाद भी ज़मीन मालिक होटल को खाली नही कर रहा था जिसके बाद बुलडोजर से होटल को गिराकर खाली करा दिया गया। होटल मालिक ग्राम प्रधान होने के कारण होटल खाली नही कर रहा था।
नोट:- पूरे महीने का विज्ञापन बुक कराए कम कीमत में सम्पर्क करें। 9044684414

By