उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले की खागा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 पर स्थित भोगलपुर गांव के समीप ट्रक का अगला टायर फटने से ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर फाँदते हुए दूसरी साइड में खड़े ऑटो से जाकर टकरा गया। जिसमें ट्रक चालक व ऑटो पर सवार दो लोग घायल हो गए।घायलों का इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार झारखंड प्रान्त के जमशेदपुर जनपद के सिद्धीकोड़ा थाना क्षेत्र निवासी मंगल सिंह का 22 वर्षीय पुत्र प्रीतम सिंह जो ट्रक चालक है। वह जमशेदपुर से ट्रक में लोहे की चादर लादकर बड़ौदरा जा रहा था।

जब उसका ट्रक फतेहपुर जनपद की खागा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे दो पर स्थित भोगलपुर गांव के समीप पहुंचा तभी चलते ट्रक का अगला टायर फट गया। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर के दूसरी तरफ ऑटो से जाकर टकरा गया। जिससे ऑटो में सवार थरियांव थाना क्षेत्र के आरापुर गाँव निवासी स्व. राम चन्द की 60 वर्षीय पत्नी शिव दुलारी और खागा कोतवाली क्षेत्र के भोगलपुर गाँव निवासी बबलू का 10 वर्षीय पुत्र करन ऑटो में बैठकर किसनपुर थाना क्षेत्र के निहालपुर रिस्तेदारी में निमंत्रण में जाने के लिए आने परिजनों के ऑटो में सवार होने का इंतज़ार कर रहे थे।

ट्रक की।टक्कर से ऑटो में सवार करन, शिव दुलारी और ट्रक चालक प्रीतम सिंह घायल हो गए। घटना की सूचना सरकारी 108 एम्बुलेन्स को दी गई सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एम्बुलेन्स के ईएमटी अरुण और पायलेट सौरभ ने गम्भीर रूप से घायल शिव दुलारी और करन को। इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहाँ डॉक्टर ने घायलो का इलाज कर रहे थे तभी प्राइवेट एम्बुलेन्स चालक ट्रामा सेन्टर के सहयोग से शिव दुलारी को शहर के किसी प्राइवेट अस्पताल लेकर चले गए।

जबकि करन को प्राथमिक उपचार के बाद सरकारी 108 एम्बुलेन्स से कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। वही ट्रक चालक को हरदो सीएचसी पहुंचाया गया जहाँ डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद दूसरी सरकारी एम्बुलेन्स से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचते ही ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर भर्ती कर उसका इलाज कर रहे है।
नोट:- पूरे महीने का विज्ञापन बुक कराए कम कीमत में सम्पर्क करें। 9044684414

By