उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले की नगर पंचायत मानिकपुर के चुनाव में वार्ड आरक्षण की अनंतिम सूची जारी होते ही चेयरमैन पद के प्रत्याशियों में चुनाव प्रचार की गति पकड़ ली है। शुक्रवार को चेयरमैन पद के प्रबल दावेदार मोहम्मद ईमान मिरगढ़वा वार्ड में सायंकाल एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे।

समर्थकों कार्यकर्ताओं व मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। जहां जोरदार नारे के साथ भावी चेयरमैन का उत्साहवर्धन किया। मोहल्ले वालों की भीड़ देखकर ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है किस चुनाव का ऊंट किस करवट बैठ रहा है।

हलांकि सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी दांवपेच रणनीति लगाने में जुटे हुए हैं। लेकिन भावी चेयरमैन पद के प्रत्याशियों की धुंधली तस्वीर कुछ कुछ साफ होने लगी है। मोहम्मद इमाम ने अपने संबोधन में मानिकपुर नगर वासियों को आश्वस्त किया है कि अगर आप लोगों के आशीर्वाद से विजई हुआ तो मानिकपुर नगर का कायाकल्प किया जाएगा।

जनसभा में उमड़ी भीड़ को देखकर पूरा विश्वास है कि मानिकपुर के मिरगढवा के लोगों ने विश्वास दिलाया है। कि हम आपके विश्वास को टूटने नहीं देंगे, बल्कि विकास की नई गाथा लिखेंगे। :- शहबाज खान की खास रिपोर्ट

By