उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले के कल्यापुर थाना क्षेत्र के मदोकीपुर गांव में स्थित सरकारी स्कूल के कंपाउंड में लगे इमली के पेड़ की एक बड़ी डाल अचानक फटकर गिर गई। जिससे पेड़ के नीचे खेल रहे दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। हादशे की जानकारी अध्यापकों को हुई तो तुरंत छात्रों का इलाज के लिए नज़दीकी स्वास्थ केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मदरिया पुरा गांव निवासी रज्जन का 7 वर्षीय पुत्र निरंजन जो थाना क्षेत्र के मदोकीपुर गांव में स्थित प्राइमरी पाठशाला का कक्षा 2 का छात्र है।

और थाना क्षेत्र के गजोधर खेड़ा गांव निवासी राधेश्याम का 11 वर्षीय पुत्र बीर पिछले वर्ष इसी पाठशाला का कक्षा 5 का छात्र था। इस समय वह थाना क्षेत्र के सद्गुरु आश्रम स्कूल में कक्षा 6 का छात्र है। वहां छुट्टी होने के बाद वह अपने पुराने मित्रों से मिलने मदोकीपुर प्राइमरी पाठशाला आया था। घटना के समय बीर और निरंजन दोनों इमली के पेड़ के नीचे थे। तभी इमली के पेड़ की बड़ी डाल फट गई और दोनो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की जानकारी स्कूल के अध्यापकों को हुई तो तुरंत छात्रों को इलाज के लिए गोपालगंज सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद सरकारी 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं जिला अस्पताल पहुंचते ही ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर भारती कर उनका इलाज कर रहे हैं।
नोट:- पूरे महीने का विज्ञापन बुक कराए कम कीमत में सम्पर्क करें। 9044684414

By