उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के इकारी गांव के समीप स्थित तालाब में युवक मछली पकड़ने गया था। तभी गहरे पानी मे डूब गया हादशे की जानकारी परिजनों को हुई तो तुरंत उसको इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार जहानाबाद थाना क्षेत्र के कस्बा निवासी ईदुल का 38 वर्षीय पुत्र इकरार अपनी बहन के घर थरियांव थाना क्षेत्र के इकारी गांव आया था।

आज सुबह कुछ लोगो के साथ गाँव के समीप स्थित तालाब में मछली पकड़ते गया था। तालाब गहरा था इकरार तालाब के अंदर घुसकर मछली पकड़ रहा था। तभी वह गहरे पानी मे डूब गया तुरन्त उसको तालाब से बाहर निकाल कर परिजनों ने फोन कर घटना की सूचना सरकारी 108 एम्बुलेन्स की दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एम्बुलेन्स ने गम्भीर अवस्था मे उसको इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

जहाँ ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने जाँच के उपरांत मृत उसे मृत घोषित कर दिया तो मृतक के साथ अस्पताल आये परिजनो में कोहराम मच गया। साथ आये परिजन मृतक के शव को साथ घर लेकर चले गए। वही घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
नोट:- पूरे महीने का विज्ञापन बुक कराए कम कीमत में सम्पर्क करें। 9044684414

By