उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले की कुंडा कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में ज़रूरतमंद व गरीब मजलूम मरीजों के इलाज के लिए ख्वाजा गरीब नवाज चैरिटेबल हॉस्पिटल संचालित होने से ज़रूरतमंद हो रहे फ़ैज़याब है।

जहां बड़ी तादाद में मरीज इलाज करवाकर सेहत याब हो रहे हैं। चैरिटी हॉस्पिटल की शोहरत को सुनकर उसे जांचने परखने व देखने के लिए प्रदेश के अल्पसंख्यक आयोग सदस्य जनाब हैदर अब्बास चांद हॉस्पिटल में पहुंचे।

जहां उन्होंने हॉस्पिटल के डॉक्टर्स व दीगर मेडिकल स्टाफ के अलावा मरीजों से मिलकर हॉस्पिटल के बारे में तफसील से जानकारियां लिया। हॉस्पिटल के इन्तेज़ामात को देखकर खुशियो से लबरेज़ होते हुए हैदर अब्बास ने तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश में मैं बहुत जगहों पर गया हूँ।

और बहुत सारे हॉस्पिटल देखा बड़ी-बड़ी तंजीमें देखी लेकिन यह हॉस्पिटल अन्य तंज़ीमो से बहुत ही बेहतर है। हॉस्पिटल की तरक्की के लिए अल्लाह ताला से दुआ भी किया। यह चैरिटी हॉस्पिटल और तेजी से तरक्की करे जिससे ज़्यादा से ज़्यादा मरीज़ फ़ैज़याब होते हुए सेहत याब हो सके।

इस मौके पर अंजुमन रजा ए मुस्तफा अध्यक्ष डॉक्टर मोअज्जम, चेयरमैन डॉक्टर इम्तियाज अहमद, प्रधान खुर्शीद अहमद उर्फ भुट्टू हाफिज के साथ साथ कस्बे के और भी दीगर मुअज़्ज़िज़ हज़रात मौजूद रहे।:- शहबाज खान के खास रिपोर्ट

By