उत्तर प्रदेश फ़तेहपुर जिले में आज शुक्रवार को सर्व फॉर ह्यूमैनिटी के सदस्य जो कि समय समय पर जरूरतमंदों के लिए रक्तदान का अवसर ढूंढ कर रक्तदान करते है। उसी कड़ी में आज जन्मदिन के अवसर पर सभासद प्रतिनधि एडवोकेट ऋतिक पाल सहित बृजेश मिश्रा व विनीत ने रक्तदान किया।

रक्तदान करने के बाद जिला अस्पताल रक्तकेन्द्र परिसर में तीनों रक्तदाओ से केक कटवाकर बधाई दी गयी। जिला अस्पताल में लगतार चल रही एबी पाजिटिव रक्त की कमी चलते जरूरतमंद मरीज अशोक कुमार जो कि ग्राम पैगम्बरपुर पोस्ट सुकेती के रहने वाले है।

मरीज को कैंसर है जिसके कारण डॉक्टर द्वारा मरीज के तीमारदार को एक यूनिट एबी पॉजिटिव रक्त की आवश्यकता बताई। जानकारी सर्व फॉर ह्यूमैनिटी को जिला अस्पताल रक्तकेन्द्र से हुई।

जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान कर रहे बृजेश मिश्रा ने तुरंत कहा मेरा रक्त एबी पाजिटिव है और तुरंत बृजेश मिश्रा का रक्त मरीज के तीमारदार पवन कुमार को दिलवा दिया गया। इस मौके में सर्व फॉर ह्यूमैनिटी से गुरमीत सिंह, सभासद हरिहरगंज अतीश पासवान,

सभासद चंदियाना संजय, आकाश मौर्य व जिला अस्पताल रक्तकेन्द्र परिसर विभागाध्यक्ष वरद वर्धन बिसेन, स्वाति भदौरिया, दीपाली वर्मा, पूजा तिवारी ,विनोद उपस्थित रहे।
नोट:- पूरे महीने का विज्ञापन बुक कराए कम कीमत में सम्पर्क करें। 9044684414

By