उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थरियांव में संचालित EMRI ग्रीन हेल्थ सर्विसेस संचालन कंपनी 108 व 102 एम्बुलेंस कर्मचारियों के उच्चतम गुडवत्ता के लिए जनपद में 20 दिवस प्रशिक्षण कार्यक्रम संचालित किया गया है। जिसमें एम्बुलेंस कर्मचारियों के मेडिकल टेक्नीशियन व पयलट को एम्बुलेंस पर उपलब्ध उपकरणों को इस्तेमाल करने के बारे में पुनः रिफ्रेसर ट्रेनिंग दी गई।

EMRI ग्रीन हेल्थ सिर्वसेस की तरफ से आये क़्वालिटी ऑडिटर विपिन पासवान एवं EMLC ट्रेनर अरुन बाबू व राजेंद्र कुमार ने 108 व 102 एम्बुलेंस कर्मचारियों को मोकडील के माध्यम से दुर्घटनाग्रस्त स्थान से मरीज को हॉस्पिटल तक प्री हॉस्पिटल केअर के साथ कैशे भर्ती कराए इस के बारे में बताया गया। वही प्रशिक्षण शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में ACMO सुरेश कुमार एवं DPM लाल चंद ने प्रशिक्षण शिविर का जायजा लिया।

और 108 व 102 एम्बुलेंस कर्मचारियों का मार्गदर्शन करते हुए उपकरणों की जानकारी ली साथ ही एम्बुलेंस कर्मचारियों से अपील की हर जरूरतमंद मरीज को समय से एम्बुलेंस प्राप्त हो प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम में ऑपरेशन हेड राकेश राणा व रीजनल मैनेजर धीरज यादव व जिला प्रोग्राम मैनेजर आशीष द्विवेदी एम्बुलेंस जिला प्रभारी मनीष मौर्य विवेक श्रीवास्तव व 108 102 एम्बुलेंस के सभी कर्मचारी मौजूद रहे।
नोट:- पूरे महीने का विज्ञापन बुक कराए कम कीमत में सम्पर्क करें। 9044684414

By