उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के रामपुर मजरे हासिमपुर भेदपुर गाँव के तालाब में 8 दिन से लापता 12 वर्षीय छात्र का हत्या युक्त बोरी मे शव मिलने से सनसनी फैल गई, घटना की सूचना पर एसपी ,सीओ, एसओ सहित भारी पुलिस फोर्स पहूँच फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पंहुँच जांच पड़ताल में जुट गए।

जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के हाशिमपुर- भेदपुर गाँव निवासी 12 वर्षीय शिवम सिंह पुत्र अनिल कुमार जो कि 8 दिसंबर को अपने पिता के साथ रामपुर से हाशिमपुर भेदपुर आया था निमंत्रण में लेकिन अचानक निमंत्रण से गायब हो गया, बच्चे की खोज के लिए गांव वाले लगे रहे लेकिन उसका कही पता नही चला, आज हासिमपुर – भेदपुर गांव के किनारे मां काली के मंदिर के पास तालाब में एक बोरी मे तैरता हुआ शव दिखाई पडा़ मौके पर देखने वालों की भीड़ लग गई, ग्रामीणों ने शव को तालाब में तैरता देख पुलिस को सूचना दी।

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया, घटना की सूचना मिलते ही एसपी राजेश कुमार सिंह एवं सीओ और थारियाव थाना प्रभारी आशुतोष सिंह भारी फोर्स के साथ घटना स्थल का जायजा लेते हुए एसपी ने मृतक छात्र के पिता अनिल कुमार ने एसपी को बताया कि 8 दिसंबर को एक निमंत्रण में मेरे साथ आया और रात में अचानक गायब हो गया था। जिसकी सूचना थारियाव थाना में दी गई थी। एसपी ने परिजनों को अस्वासन देते हुए कहा कि घटना का शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा।
नोट:- पूरे महीने का विज्ञापन बुक कराए कम कीमत में सम्पर्क करें। 9044684414

By