उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले के जिला अस्पताल में ऑपरेशन के चार दिन बाद महिला की मौत पर परिजनों ने सदर अस्पताल के महिला वार्ड में हंगामा किया। मौके पर पहुंची सदर चौकी पुलिस ने कार्यवाई का आश्वासन देते हुये परिजनों को समझाबुझा कर शान्त करते हुये शव को कब्जे में लेकर मर्च्युरी हाउस में रखवा दिया है।

बताते चले कि सदर कोतवाली क्षेत्र के उत्तरी खेलदार मोहल्ला निवासी अब्दुल की बहन जरीना बेगम पत्नी नौशाद का 14 दिसम्बर को सर्जन डॉ0 आदिती श्रीवास्तव ने पथरी का ऑपरेशन किया था। उसके बाद से महिला की हालत बिगड़ने लगी और रविवार की दोपहर उसकी मौत हो गई।

उधर परिजनों ने महिला वार्ड में डॉ0 आदिती श्रीवास्तव के खिलाफ नारे बाजी करते हुये हंगामा शुरू कर दिया। तभी सूचना पाकर जिला अस्पताल चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और कार्यवाई का आश्वासन देते हुये उत्तेजित परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। तथा शव को अपने कब्जे में ले लिया।


वही मृतका का भाई अब्दुल व बहन नगीना ने बताया कि उसकी बहन जहीना के पेट में पथरी थी जिस पर उसे 8 दिसम्बर को जिला अस्पताल के कमरा नं0 2 में तैनात डॉ0 आदिती श्रीवास्तव को दिखाया जिस पर उन्होंने कुछ जॉचे करवाई जिसमें पथरी निकलने पर ऑपरेशन करने की बात कही तथा 10 दिसम्बर को उसने अपनी बहन को महिला वार्ड के 28 नम्बर बेड में भर्ती करा दिया।

उधर सर्जन डॉ0 ने 14 दिसम्बर को उसका ऑपरेशन दस हजार रूपये लेने के बाद ही किया। वही भाई व बहन का आरोप था ऑपरेशन के बाद से ही डॉ0 मरीज को देखने नही आई और उसी दिन से उसकी बहन की हालत बिगड़ने लगी और फोन पर बात किया तो उन्होंने कानपुर ले जाने के लिये सलाह दिया। बाद में जब फोन किया तो मैडम ने अपनी मॉ को फोन थमा दिया जिस पर उसकी मॉ उसे व उसके घर वालों से अभद्रता से बात कही और उनका आरोप है कि सर्जन का कहना है कि दोबारा ऑपरेशन पचास हजार रूपये दोगे तब किया जायेगा।
नोट:- पूरे महीने का विज्ञापन बुक कराए कम कीमत में सम्पर्क करें। 9044684414

By