उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले में शादी डॉट कॉम के माध्यम से रिश्ता होने के बाद मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत लाभ लेते हुए कार्यक्रम में शादी की और जब सिपाही पति विदा कराकर दिल्ली ले गया और दो दिन रुकने के बाद गायब हो गया।पीड़िता के खोजबीन में पति की हकीकत पता चली तो पीड़िता ने बताया कि कई लड़कियों से शादी कर उनको बेचने का काम करता है इस लिए एसपी को शिकायती पत्र देकर कार्यवाई की मांग किया है।

जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले स्व-अयोध्या प्रसाद की पुत्री निराशा देवी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुचकर एसपी को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि उसकी शादी मेट रोमोनियल साइट जीवन साथी डॉट कॉम के माध्यम से तय हुई और 29 नवंबर 2022 को उत्तर प्रदेश सरकार की मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में सर्वोदय इंटर कॉलेज गोपालगंज में जयवीर सैनी पुत्र ब्रह्मानंद कथित निवास कुंडेरा बांस दौसा राजस्थान के साथ शादी हुई।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि शादी के बाद समाज कल्याण विभाग के द्वारा मिला सामान व दान दहेज के साथ विदा होकर पति के साथ दिल्ली में डीडीए एलआईजी फलैट-45 डी द्वारिका सेक्टर 26 लेकर गया। और अपने को दिल्ली पुलिस में क्राइम ब्रांच में सिपाही पद पर तैनात बताया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पति जयवीर सैनी ने अपनी ड्यूटी आफिस असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस साउथ वेस्टर्न रेंज सेकेंड फ्लोर सेक्टर 17 सी ड्यूटी में जाने की बात कहकर चला गया।

जब 6 दिन तक कोई अता पता नही चला तो बताए गए पता पर मामूल हुआ कि ऐसा कोई भी व्यक्ति सिपाही के पद पर नही है।जिसके बाद पता चला कि उसकी शादी हो चुकी है और बच्चे भी है फर्जी तरीके से कई लड़कियों से शादी कर उनकी जिंदगी खराब कर बेचने के साथ अंग व्यापार का भी आरोप लगाया है।

पीड़िता ने बताया कि धोखा मिलने पर वाट्सएप के माध्यम से बातचीत हुई तो मुझे जान से मारने की धमकी दी और एक लड़के को मेरे आगे पीछे लगा दिया किसी तरह वहां से बचकर फतेहपुर आने के बाद एसपी को शिकायती पत्र देकर ऐसे लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की मांग किया है।जिससे अन्य किसी लड़की की जिंदगी खराब न हो सके।
नोट:- पूरे महीने का विज्ञापन बुक कराए कम कीमत में सम्पर्क करें। 9044684414

By