उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले के मलवा थाना क्षेत्र स्थित इको प्लस सरिया फैक्ट्री का आज हुआ शुभ आरम्भ। मौसम खराब होने के बावजूद इस मौके पर यूपी के 53 जिलो से आये डिटिब्यूटेरो ने शिरकत किया। वही मीडिया से मुखातिब होते हुए कम्पनी के सेल्स व मार्केटिंग वाइस प्रेसिडेंट सागर प्रताप सिंह ने बताया। हमारा ब्रांड जो है वह महादेव की नगरी बनारस का है। इसका लास्ट इयर 17 जुलाई 2021 में इसका शुभ आरम्भ हुआ था। अभी एक साल हुआ है 17 जुलाई बीते हुए यह हमारा पहला टाइएफ है जो वीवीएस प्राइवेट लिमटेड कम्पनी कानपुर की है इसके डारेक्टर विजय अग्रवाल और अभिषेख अग्रवाल जी है।

कम्पनी का उद्देश है कि इसी तरह हम पूरे देश मे जाए और सभी को हम अपना अच्छा सरिया प्रवाइड करें। और जब प्लांट होता है बहुत सारे उसमे कर्मचारी होते है और जब प्लांट होता है तो उसमें बहुत सारे डीलर डिस्टिब्यूटर का नेटवर्क होता है। कम्पनी का उद्देश खुद का प्रॉफिट कमाना नही है।कम्पनी का उद्देश है ज़्यादा से ज़्यादा लोगो को रोजगार देना। कम्पनी का उद्देश है कम्पनी को देश विदेश तक पहुचाये।

हम इको प्लस सरिया कम्पनी के ज़रिए उनके घर मे मजबूती दें उनके भवन में मजबूती दें। हम उनके हर कन्ट्रक्सन में मजबूती दें और लोगो को ज़्यादा से ज़्यादा रोज़गार मिल सके। जिससे उनका घर परिवार अच्छे से चल सके। अभी यूपी में 53 से 54 जिलो में हमारी सप्लाई हो चुकी है। कम्पनी का उद्देश है 4 से 5 वर्षो में देश प्रदेश के हर कोने कोने तक इको प्लस को पहचाना है। कार्यक्रम के समापन पर आये हुए सभी अतिथियों के लिए गिफ्ट पैक की ब्यवस्था फतेहपुर जिले के डिस्टियूटर दिल पसंद सरिया कम्पनी के वसी खान की जानिब से की गई थी।

By