उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले के लालौली थाना क्षेत्र में धर्मांतरण के मामले को लेकर के जहां मुकदमा दर्ज कराया गया था वही आज गांव वालों की दहशत को देखते हुए लोकतांत्रिक गुलाबी गैंग की महिलाओं ने पुलिस अधीक्षक ऑफिस पहुंच करके विरोध प्रदर्शन किया। कहां की ललौली थाना क्षेत्र के बहुआ कस्बे में चर्च में धर्मांतरण के मामले में जहां पुलिस ने बहुआ कस्बे की रहने वाली मधु शुक्ला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजवाया है। वहीं हाल ही में गांव के 3 लोगों के विरुद्ध फर्जी मुकदमा दर्ज करवाया गया है। जिसके विरोध में वह लोगो ने हमको एक शिकायती पत्र दिया।

आरोप लगाया कि मधु शुक्ला जो कि बजरंग दल के लोगों के साथ मिलकर के गांव के भोले भाले लोगों से पैसे की वसूली कर रही है। चर्च में जाने वालों के खिलाफ धर्मान्तरण कराये जाने का आरोप लगाकर पैसे की वसूली कर रही है।

पैसा ना देने पर उन्हें धर्मांतरण के झूठे आरोप में फंसा कर के मुकदमा दर्ज करवा रही हैं। दर्ज हुए मुकदमों की निष्पक्ष जांच करा कर के मधु शुक्ला के के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है । नोट:- पूरे महीने का विज्ञापन बुक कराए कम कीमत में सम्पर्क करें। 9044684414

By