उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र में एक युवक ने प्रेमिका की शादी तय हो जाने पर गांव के बाहर खेत में लगे पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। शौचक्रिया को गए ग्रामीणों की नजर शव पर पड़ी दो पुलिस को सूचना दिया फांसी पर लटका शव को देखकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ के साथ परिजन भी पहुंच गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के कोट मजरे मकसूदनपुर गांव के रहने वाले रामकिशोर का 23 वर्षीय पुत्र राधेश्याम का प्रेम प्रसंग गांव के ही एक युवती से चल रहा था। युवती के परिजनों के द्वारा शादी दूसरी जगह तय कर देने से परेशान युवक ने गांव के बाहर खेत में नीम के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

ग्रामीणों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में थाना प्रभारी अमित सिंह ने बताया कि फांसी लगाकर युवक ने आत्महत्या कर लिया है परिजनों व ग्रामीणों के द्वारा जांच में सामने आई है कि मृतक युवक का गांव के ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसकी शादी दूसरी जगह कहीं तय होने पर मृतक ने फांसी लगाकर हत्या कर लिया है फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दिया है।

पोस्टमार्टम हाउस में मृतक राधेश्याम का बड़ा भाई सीताराम ने बताया कि कल वह शाम को घर से खाना खाकर निकला था और वापस नही लौटा। काफी देर बीत जाने के बाद परिजनों ने उसी खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नही लगा। आज सुबह गांव वाले शौचक्रिया के लिये जा रहे थे तभी गांव के बाद पेड़ से युवक का शव लटका देख हडकम्प मच गया तभी जानकारी मिलने पर परिजन मौके में पर पहुंचे और शव की शिनाख्त किया।
नोट:- पूरे महीने का विज्ञापन बुक कराए कम कीमत में सम्पर्क करें। 9044684414

By