उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले में एक दिन पहले गायब दो मासूम बच्चे गांव से बाहर एक सूखे कुएं में घायल पड़े हुए परिजनों को मिले।मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर दोनों घायल मासूम बच्चों को बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।परिजनों के सूचना पर पुलिस जांच में जुटी है।

पूरा मामला जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के रूरा मजरा मकरंदपुर गांव का है जहाँ राकेश निषाद का पुत्र सूरज 7 वर्ष व कुलदीप का 5 वर्षीय पुत्र छोटा दोनों घर के बाहर खेलते समय गायब हो गए। शाम को जब परिजनों को दोनों बच्चे नही दिखे तो ग्रामीणों के साथ खोजबीन शुरू किया। रात काफी होने पर जब बच्चों का कुछ पता नही चला तो पुलिस को जानकारी दिया। सुबह होने पर जब कुछ ग्रामीण गांव से बाहर 5 सौ मीटर दूर एक गहरे कुएं में दोनों बच्चों को पड़ा देखा तो मौके पर ग्रामीणों की भीड़ के साथ परिजन भी पहुच गए।

बच्चों के आवाज लगाने पर ग्रामीणों ने घंटों रेस्क्यू कर दोनों बच्चों को बाहर निकलकर नजदीकी एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों बच्चे कुएं में मिलने की सूचना पर पुलिस भी पहुच गई और पूछताछ कर जांच में जुट रही। घायल बच्चा सूरज के पिता राकेश ने बताया कि रविवार को मेरे बच्चे के साथ पड़ोसी का बच्चा खेलते हुए गायब हो गए थे। सोमवार सुबह खोजबीन करने पर कुएं में घायल पड़े मिले थे। बच्चों ने बताया कि गांव का कोई बुजुर्ग उनको लेकर गए थे।

इस मामले में थाना प्रभारी केशन सिंह ने बताया कि मकरंदपुर गांव में दो बच्चे खेलते हुए गायब हो गए थे जो गांव के बाहर एक कुएं से बरमाद हुए है। दोनों घायल बच्चों का इलाज किया जा रहा है। बच्चों ने बताया है कि भूत दिखने के कारण दहशत में कुएं में गिर थे। दोनों बच्चों के परिजनों ने कोई तहरीर नही दिया है।
नोट:- पूरे महीने का विज्ञापन बुक कराए कम कीमत में सम्पर्क करें। 9044684414

By