उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले के सदर अस्पताल में आने वाले मरीज़ों व उनके तिमारदारों को मरीज़ को गम्भीर बीमारी होने पर जाँच करने में बहोत दुःस्वरियो का सामना करना पड़ता था। जाँच के नाम पर मरीज़ व उनके तिमारदारों को जाँच करने के लिए बाहर भटकने के साथ साथ आर्थिक संकट भी होता था। जिसको ध्यान में रखते हुए मौजूदा सरकार ने मरीज़ व उनके तिमारदारों के लिए यह कदम उठाया है।

अब आपकी सभी जाँचे आपके जिला अस्पताल।में ही होगी उसके लिए आज जाँच करने की सारी मसीन जिला अस्पताल पहुंच गई है। सभी मसीनो को सेट होने व कागज़ी कार्यवाई में लगभग 10 दिनों का मरीज़ों को और इन्तिज़ार करना होगा। उसके बाद सारी जाँचे आपकी जिला अस्पताल में ही होगी

आपको जाँचो के लिए कही बाहर भटकने की ज़रूरत नही होगी। वही मसीन को शुचारु रूप से चालू करने के लिए जिला अस्पताल में मौजूद एरिया मैनेजर उपेंद्र सिंह ने बताया यह फतेहपुर जिले का सौभाग्य है। कि इतनी बड़ी सभी तरह की जांचों की मसीन लगने जा रही है। अभी जिन जाँचों के लिए दो,तीन दिन रिपोर्ट आने का मरीज़ों को इन्तिज़ार करना पड़ता था यह मसीन चालू होने के बाद मात्र 24 घंटे में रिपोर्ट मिल जाएगी।

यह हार्मोन्स सनलाइजर मसीन है इसमें 48 प्रकार की जाँचे हो जाएगी। जितनी भी बड़ी जाँचो के लिए मरीज़ को लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज, जाना पड़ता था वह सारी जाँचे अब यही हो जाएगी।
नोट:- पूरे महीने का विज्ञापन बुक कराए कम कीमत में सम्पर्क करें। 9044684414

By